Header Ads

बेसिक स्कूल में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वीडियो सामने आने पर मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शासन की लाख मनाही के बावजूद स्कूलों में बरात ठहराने के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां के एक स्कूल में बार बालाओं के डांस करने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।



बता दें कि सुमेरपुर के उच्च प्राथमिक विद्यालय टिकरौली में ग्राम प्रधान के बच्चे के बर्थ-डे पार्टी पर बार बालाओं के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। संवाद न्यूज एजेंसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करती है।

मिली जानकारी के अनुसार, शिक्षा के मंदिर में उच्च प्राथमिक विद्यालय टिकरौली की ग्राम प्रधान संध्या पाल के तीन वर्षीय बच्चे का जन्मदिन के जश्न में पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें विद्यालय परिसर में बार-बालाओं के ठुमके भी लगे।
ग्राम प्रधान पति बवाली पाल ने बताया कि यह उनके बर्थडे पार्टी का है। उसमें कुछ भी गलत नहीं हैं। वहीं, बीएसए कल्पना जायसवाल का कहना है कि टिकरौली के विद्यालय में वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। इस पर प्रधानाध्यापक से रिपोर्ट मांगी गई है, जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं