Header Ads

ग्रामीणों ने किया शिक्षिकाओं का किया घेराव, किया प्रदर्शन, जानिए क्या है मामला

 ग्रामीणों ने किया शिक्षिकाओं का किया घेराव, किया प्रदर्शन, जानिए क्या है मामला

बुलंदशहर गांव कुड़वल बनारस स्थित दो शिक्षिकाओं के बीच हुई मारपीट का मामला शांत नहीं हो रहा है। बुधवार को रिलीव के लिए पहुंची एक शिक्षिका का ग्रामीणों ने घेराब कर प्रदर्शन किया। जबकि मामला संज्ञान में आने पर बीएसए की ओर से दोनों शिक्षिकाओं को निलंबित किया जा चुका है।



पिछले दिनों कुड़वल बनारस स्थित दो शिक्षिकाओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया था स्कूल की सहायक शिक्षिका गुंजन ने प्रधानाध्यापिका पर मारपीट के अलावा कई तरह के आरोप लगाकर देहात कोतवाली में तहरीर दी थी। साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों को भी शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी। उधर, प्रधानाध्यापिक श्वेता यादव ने भी शिक्षिका गुंजन पर मारपीट और अभद्रता आदि के आरोप लगाकर थाना पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी। बीएसए अखंड प्रताप सिंह ने दोनों शिक्षिकाओं को निलंबित कर दिया था।



शिक्षिका श्वेता यादव बुधवार को जब स्कूल में कार्यमुक्त होने के लिए पहुंची तो बच्चों के साथ ग्रामीणों ने घेराव करते हुए प्रदर्शन किया। बीएसए अखंड प्रताप सिंह का कहना है कि इस मामले की जांच करवाई जाएगी और उचित कार्रवाई होगी। श्वेता यादव का आरोप है कि गुंजन पहले से ही स्कूल में मौजूद थी और उन्होंने ही ऐसा कराया है। वहीं, शिक्षिका गुंजन ने आरोपों को गलत बताया है।

कोई टिप्पणी नहीं