Header Ads

BRC पर हंगामा, बीएलओ पटल सहायक ने शिक्षक से की अभद्रता, पत्नी की ड्यूटी कटवाने गये थे शिक्षक

 BRC पर हंगामा, बीएलओ पटल सहायक ने शिक्षक से की अभद्रता, पत्नी की ड्यूटी कटवाने गये थे शिक्षक

हाथरस

बीआरसी गंगचौली पर तैनात एक पटल सहायक पर शिक्षक के साथ अभद्रता करने का आरोप है। शिक्षक अपनी गर्भवती शिक्षिका पत्नी की बीएलओ की ड्यूटी कटवाने गया था। इस मामले को लेकर शिक्षक संघ में काफी आक्रोश है। अब बीएसए के नाम पत्र लिखकर शिक्षक संघ ने पटल सहायक को हटाए जाने की मांग की है।
बीआरसी गगचौली पर संबद्ध कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विनोद कुमार बीएलओ पटल सहायक के पद पर तैनात है। आरोप है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मी बीएलओ पटल सहायक से फोन पर सोमेश कुमार से बात हुई। वह बुधवार को प्रधानाध्यापक सीर के साथ बीआरसी गंगचौली पहुंचे। उन्होंने अपनी पत्नी कोमल भारती, सहायक अध्यापक प्राथमिक विद्यालय सीर की बीएलओ ड्यूटी हटाए जाने के संबंध में उनके गर्भवती होने के चिकित्सकीय प्रमाणपत्र दिखाए।


आरोप है कि विनोद कुमार द्वारा उन कागजों को फर्जी कहते हुए तेज आवाज में अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हुए प्रभाकर को बाहर जाने के लिए कहा। साथ में यह भी कहा गया कि वह जिसकी भी चाहेंगे, उसकी ड्यूटी लगा लेंगे। पटल सहायक पर आरोप है कि उन्होंने कहा कि तुम कौन होते हो मुझसे कहने वाले तुम चाहे जो कर लो। मैं किसी से नहीं डरता। इतना कहते हुए धक्का मारने की कोशिश भी की गई। इस पूरे मामले को लेकर शिक्षक संघ में आक्रोश है और अब कर्मचारी को पटल से हटाने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं