Header Ads

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की गेट मीटिंग स्थगित, कार्मिक विभाग के अधिकारियों से वार्ता के बाद हुई घोषणा

 राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की गेट मीटिंग स्थगित, कार्मिक विभाग के अधिकारियों से वार्ता के बाद हुई घोषणा

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जेएन तिवारी गुट ने 8 जुलाई से प्रस्तावित गेट मीटिंग कार्मिक विभाग के अधिकारियों से वार्ता के बाद स्थगित कर दी। लेकिन, 30 जुलाई से 22 अकूबर तक होने वाले चरणबद्ध आंदोलन को यथावत रखा यदि अधिकारियों से हुई वार्ता के अनुसार कर्मचारियों की मांगों पर फैसला नहीं हुआ तो कर्मचारी आगे आंदोलन करेंगे।

परिषद के अध्यक्ष जेएन तिवारी ने बताया कि कार्मिक विभाग के विशेष सचिव एसपी श्रीवास्तव, राजेश सिंह, अनु सचिव राजेश प्रताप सिंह के साथ पहले दौर और फिर अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक देवेश चतुर्वेदी के साथ हुई वार्ता के क्रम में आंदोलन समाप्त करने के लिए पत्र लिखा गया था। इसमें अगले सप्ताह राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद
की मांगों को लेकर बैठक और लंबित मांगों के निस्तारण पर चर्चा होगी। इसके बाद अपर मुख्य सचिव कार्मिक के साथ वार्ता के बाद मुख्य सचिव कर्मचारियों की मांगों पर समीक्षा करेंगे ।

तिवारी ने बताया कि कार्मिक विभाग की पहल पर अनौपचारिक वार्ता हुई है। विभाग ने कर्मचारियों की मांगों पर यथोचित तरीके से जल्द ही बैठक कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। इसलिए 8 जुलाई से शुरू एक सप्ताह की गेट मीटिंग का कार्यक्रम स्थगित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं