Header Ads

प्रधानाध्यापिका ने कर्मियों से की अभद्रता, जांच होगी

 प्रधानाध्यापिका ने कर्मियों से की अभद्रता, जांच होगी

बहराइच:-

ब्लॉक क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय जलालपुर में तैनात इंचार्ज प्रधानाध्यापिका पर सहकर्मियों से अभद्रता का आरोप लगा था विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापक शिक्षामित्र व रसोईया की शिकायत के बाद बीईओ पयागपुर ने मामले की जांच की थी और अपनी रिपोर्ट बीएसए को सौंप दी थी। जिसके बाद एडी बेसिक ने शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है।

प्राथमिक विद्यालय जलालपुर में ईचार्ज प्रधानाध्यापिका अमरजीत कौर पर विद्यालय से गायब रहने व सहकर्मियों के साथ नौकरों जैसा व्यवहार करने का आरोप लगा था। विद्यालय के शिक्षामित्र,
सहायक अध्यापक व रसोइया ने खंड शिक्षा अधिकारी को शिकायती पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि अमरजीत कौर जो सहायक शिक्षिका हैं। इस समय इंचार्ज प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। वह स्वयं हफ्तों तक विद्यालय से अनुपस्थित रहती है और विद्यालय आने पर सभी कर्मचारियों के साथ नौकरों जैसा व्यवहार करती हैं।

वहीं यह भी आरोप लगा था कि अमरजीत हस्ताक्षर बनाकर विद्यालय से चली जाती हैं रसोईयां को जाति सूचक शब्दों से जलील करती हैं। इंचार्ज होने का धौंस दिखाने व लापरवाही बरतने के कारण विद्यालय में आए दिन लड़ाई झगड़े का माहौल बना रहता है। ग्राम प्रधान शिवप्रसाद पाण्डेय ने बताया कि अमरजीत कौर ने शिक्षामित्र मंशा देवी पर उनके सामने थप्पड़ उठा दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं