Header Ads

नौकरी पक्की करने की आस में शिक्षामित्र बोले हैप्पी बर्थडे योगी, ट्विटर पर व्यथा सुनाने व मांगे पूरी करवाने को किये लाखों ट्वीट्स

 नौकरी पक्की करने की आस में शिक्षामित्र बोले हैप्पी बर्थडे योगी, ट्विटर पर व्यथा सुनाने व मांगे पूरी करवाने को किये लाखों ट्वीट्स :-

उत्तर प्रदेश के लगभग 153000 शिक्षामित्र ने अपनी नौकरी पक्की करने और अन्य मांगों के समर्थन पर सीएम योगी के जन्मदिन के मौके को चुना। आप यह खबर प्राइमरी का मास्टर डॉट इन पर पढ़ रहे हैं। लाखों ट्वीट्स के जरिये सूबे के शिक्षामित्रों ने भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में शिक्षामित्रों को न्याय दिलाने का जो संकल्प किया था, उसे याद दिलाया।


प्रदेश के सीएम से उनके जन्मदिन पर शिक्षामित्रों के भविष्य को स्थायित्व प्रदान करने, 11 माह की जगह 12 माह का वेतन देने की व्यवस्था करने, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में बनी हाई पावर 2018 की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने, मृतक शिक्षामित्र के परिवारों को 50 लाख रुपये अनुकंपा के आधार पर देने, एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है। 


शिक्षामित्र इन मांगों को लेकर कल पांच जून को ट्विटर पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नाम से अपनी व्यथा को उन्हें दिनभर सुनाते रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं