Header Ads

गर्मी को लेकर स्कूलों का समय बदलने की मांग

=

 बलरामपुर, संवाददाता। भीषण उमस भरी गर्मी को देखते हुए परिषदीय विद्यालयों के समय परिवर्तन को लेकर विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन जिला इकाई ने जिलाधिकारी प्रतिनिधि संचित मोहन त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मुख्य रूप से बताया गया कि भीषण गर्मी के चलते विद्यालयों में बिजली आपूर्ति की स्थिति दयनीय है। बिजली आपूर्ति व्यवस्था न होने से बच्चों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है।




संघ जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार शुक्ल एवं प्रांतीय कोषाध्यक्ष दिलीप कुमार चौहान की अगुवाई में शिक्षक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी कार्यालय में समीक्षा अधिकारी







संचित मोहन त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मुख्य रूप से उमस भरी गर्मी को देखते हुए परिषदीय विद्यालयों का समय परिवर्तन करने की मांग की गई है। पृथ्वी मंडल का कहना है कि स्कूलों में संसाधनों के अभाव को देखते हुए बच्चों के समय परिवर्तन किया जाएं। संघ प्रतिनिधि मंडल ने विद्यालयों का समय कक्षा एक से आठ तक सुबह 7:30 से अपरान्ह 12:30 बजे तक करने की मांग की है। प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि उनकी समस्या को जिलाधिकारी से अवगत कराया जाएगा। इस अवसर पर जिला महामंत्री तुलाराम गिरी, मीडिया प्रभारी निर्मल द्विवेदी, जिला प्रवक्ता डा. उत्तम चंद गुप्ता, उपाध्यक्ष रितेश अवस्थी, प्रदीप चौहान, रामानुज वर्मा, चंद्रेश मिश्रा, मसूद आलम आदि संघ पदाधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं