Header Ads

सरकारी स्कूल के शिक्षक ने आधा दर्जन छात्रों पर जमकर कहर बरपाया, सवाल पूछने पर बच्चों की उधेड़ डाली चमड़ी , पढ़िए पूरा मामला


यूपी के बुलंदशहर में सरकारी स्कूल school के एक शिक्षक teacher ने आधा दर्जन छात्रों (Teacher beaten children) पर जमकर कहर बरपाया, बच्चों का आरोप है कि शिक्षक Teacher से उन्हें सवाल पूछने और मिड डे मील (mid day meal) का खाना मांगने पर शिक्षक Teacher ने प्लास्टिक के डंडे से इतना पीटा कि उनकी चमड़ी उधेड़ ली, पूरे शरीर पर नीले निशान बन गए बच्चों के शरीर पर पड़े नीले निशान खुद शिक्षक Teacher के कहर की कहानी बयां कर रहे हैं। मामले को लेकर आज गुस्साए पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने बच्चों को स्कूल में पढ़ने नहीं भेजा और शिक्षा विभाग (education Department) के अधिकारियों को पत्र भेजकर आरोपी शिक्षक Teacher के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।





क्लास में सवाल पूछना बच्चों को पड़ गया भरी, टांग, जांघ, हिप्स, गर्दन सब कर दिए नीले
मामला जनपद बुलंदशहर के स्याना ब्लॉक क्षेत्र के गांव मोहनपुर में स्तिथ उच्च प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya का है। जहां एक शिक्षक teacher द्वारा मासूम बच्चों को निर्ममता पूर्वक पीटने का मामला प्रकाश में आया है, पीड़ित बच्चो व उनके अभिभावकों का आरोप है शिक्षक मनोज शर्मा ने महज इसलिए आधा दर्जन छात्रों की प्लास्टिक के डंडे से जमकर पिटाई कर डाली क्योंकि बच्चों ने उनसे एक ही सवाल दोबारा पूछ लिया था और उस वक्त मास्टर जी का ब्लड प्रेशर हाई हो गया....बस फिर क्या था मास्टर जी ने उठाया डंडा और बच्चों को इतना पीटा की चमड़ी उपाड डाली। बच्चों के शरीर पर नील के निशान पड़ गए। किसी बच्चे की जांघ पर तो किसी बच्चे के हिप्स पर, एक बच्चे की तो गर्दन पर ही डंडा मारे जाने के निशान है।कक्षा Class 4 में पढ़ने वाले पीड़ित मासूम छात्रों ने शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं, आरोप है कि शिक्षक Teacher मनोज ने प्लास्टिक के डंडे से उनकी यह कहते हुए पिटाई कर दी कि मेरा ब्लड प्रेशर हाई है और तुम मुझसे सवाल पूछ रहे हो... पीड़ित बच्चों के अभिभावकों ने ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA से आरोपी शिक्षक Teacher पर कार्रवाई की मांग की है, जबकि बच्चो के परिजनों का आरोप यहां तक है कि विद्यालय में कई मर्तबा बच्चों को मिड डे मील का भोजन तक नहीं मिल पाता है।

कोई टिप्पणी नहीं