Header Ads

प्राथमिक विद्यालय भस्मा में करंट से तीन छात्र झुलसे


(प्रयागराज)। क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय भस्मा में लगे हैंडपंप के सबमर्सिबल में उतर रहे करंट की चपेट में आने से तीन छात्र झुलस गए। इसे देखकर वहां अफरातफरी मच गई। करंट की चपेट में आने से छात्र शिवम कुमार (8) पुत्र भोलानाथ गुप्ता, सीता पटेल (7) पुत्री सुरेश पटेल, बब्बू (7) पुत्र चंद्रमा प्रसाद झुलसें हैं।


तीनों कक्षा एक के छात्र हैं। घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने मामले में स्कूल के प्रधानाचार्य पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा स्कूल के प्रधानाचार्य पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

बृहस्पतिवार दोपहर लंच के दौरान तीनों पानी पीने गए थे। इसी दौरान सबमर्सिबल में उतर रहे करंट की चपेट में आ गए। यह देखकर वहां मौजूद अन्य छात्रों ने शोर मचाया तो अफरातफरी मच गई। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग व शिक्षक मौके पर पहुंचे। सूचना पर तीनों छात्रों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पहले तो छात्रों के हाथ में राख से मालिश की गई, लेकिन जब उन्हें आराम नहीं मिला तो नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां तीनों की हालत सामान्य बताई जा रही है। घटना के बाद जुटे ग्रामीणों ने स्कूल के प्रधानाचार्य पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

कोई टिप्पणी नहीं