Header Ads

सेवानिवृत्त शिक्षक की कार की टक्कर से गई जान


उन्नाव सुबह घर के बाहर टहल रहे सेवानिवृत्त शिक्षक को तेज रफ्तार कार टक्कर मारते हुए निकल गई। परिजन उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बेटे ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।





पीडीनगर मोहल्ला निवासी राजाराम चौरसिया (76) सेवानिवृत्त शिक्षक थे। रोजाना की तरह गुरुवार सुबह वह घर के बाहर टहल रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौत की पुष्टि होने पर परिवार में कोहरामा मच गया। उधर, टक्कर मारकर भाग रही कार का लोगों ने रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लिया था। जांच की गई तो पता चला कि कार कानपुर के आजाद नगर नि वा सो व्यक्ति की है। मृतक के बेटे सूर्य कुमार ने कार के नंबर के आधार पर तहरीर दी है। पुलिस उसकी जांच कर रही है। मृतक की पत्नी सुनंदा देवी और तीन बचे हैं।




करवाचौथ के दिन उजड़ा सुहाग पति के साथ जीवन व्यतीत होने के बाद उम्र के अंतिम पड़ाव पर करवाचौथ के दिन हुए हादसे में पति का साथ छूटने से पत्नी सुनंदी बेहाल है। उन्होंने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत भी रखा था। रो-रोकर बेहाल पत्नी बार-बार बेहोश हो रहीं थी।

कोई टिप्पणी नहीं