Header Ads

कंट्रोल रूम में मौज उड़ा रहे 13 शिक्षक भेजे गये स्कूल

रायबरेली। शासन ने परिषदीय स्कूलों के संबद्ध शिक्षकों की मूल विद्यालयों में भेजने के आदेश दिए हैं। आदेश आने के बाद कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सीएमओ कार्यालय से संबद्ध रहे 25 शिक्षकों को दो दिन पहले ही संबद्धता खत्म करके स्कूल भेज दिया गया था। इसके अलावा कोविड कंट्रोल रूम में स्थापित कॉल सेंटर में भी कई शिक्षकों को पिछले दो साल से संबद्ध रखा गया था। कोरोना संक्रमण धमने के बाद इसमें से कई शिक्षक कंट्रोल रूम नहीं आ रहे थे। ये स्कूलों में पढ़ाने भी नहीं गए।






शुक्रवार को कंट्रोल रूम से संबद्ध 13 शिक्षकों को रिलीव कर दिया गया। इसमें सरेनी के शिक्षक सौरभ अवस्थी अर्पित

यादव, अमाया की शिक्षिका नेहा वर्मा, शिवगढ़ के शिक्षक अनिल कुमार, सताब के शिक्षक आदित्य शर्मा, डलमऊ के शिक्षक जयकरन, राम प्रताप, विकास सिंह, डीह के शिक्षक प्रमोद कुमार राही को शिक्षिका शेफाली अवस्थी, शिप्रा मिश्रा और रोहनियां की शिक्षिका शुभा त्रिपाठी की कंट्रोल से उनके मूल विद्यालयों में भेजा गया है। सभी को तत्काल अपने मूल स्कूलों में जॉइन करने के आदेश दिए गए हैं।


 


बीएसए शिवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सीएमओ कार्यालय से संबद्ध 25 शिक्षक रिलीव पहले ही किए गए थे। शुक्रवार को कोविड कंट्रोल रूम के 13 और शिक्षकों की संबद्धता को खत्म करके उनके मूल विद्यालयों में भेजा गया है। स्कूलों में न पहुंचने वाले शिक्षकों पर कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं