Header Ads

आंगनबाड़ी केंद्र में सहायिका का गला दबाकर जेवर लूटे, रिपोर्ट दर्ज


कैट के बमिया केंद्र पर हुई घटना, तीन के खिलाफ रिपोर्ट
बरेली। बभिया आंगनबाड़ी केंद्र में घुसकर दिनदहाड़े गांव के टो और उसके साथी रवि व उमेश ने सहाविका सीता देवी का गला दबाकर कुंडल और मंगलसूत्र लूट लिए। घटना की रिपोर्ट थाना कैंट में दर्ज कराई गई है। गांव वालों ने घटना के बाद एक आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा।





सीता देवी ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे वह बच्चों को पढ़ा रही थी। तभी तीनों आरोपी डंडे और तमंचे लेकर वहां पहुंच गए। तीनों ने तमंचे के बल पर धमकाया और गला दबाकर मंगलसूत्र व कुंड लूट लिए। फिर बदमाश वहां से भाग निकले। सहायिका के शोर मचाने पर गांव के तमाम लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। उन लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया। इससे कह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया और कैट थाने ले आई।

बच्चों ने बताया उनके सामने दबाया गला

आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में बच्चों से जानकारी ली तो उन्होंने भी सीता देवी का ग दुबाने और लूट की पुष्टि की पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच कर रही है। ट इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने क दोनों ही पक्ष पड़ोसी है और किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। फिलहाल तहरीर के आधार पर रिपार्ट दर्ज करके जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं