Header Ads

PM और CM के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा, गिरफ्तारी भी

प्रयागाराज। अपने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ भी अशोभनीय शब्द इस्तेमाल करने वाले लोगों के बारे में भला क्या कहा जा सकता है। उन्हें पुलिस का कानूनी शिकंजा ही सुधार सकता है। ताजा मामला है प्रतापगढ़ जनपद में कुंडा का जहां पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस लिखा और उनकी तलाश की जा रही है।






जानिए मामला है क्या


मानिकपुर थाना इलाके में रानीमऊ गांव निवासी आशीष शुक्ला ने आइजीआरएस पर शिकायत की थी। बताया था कि कुंडा कोतवाली क्षेत्र के टिकरिया गांव के प्रधानपति असगर अली ने इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की है। शिकायत को गंभीरता से लेकर पुलिस ने मामले की जांच की तो मामला सही पाया गया। कुंडा पुलिस ने प्रधानपति असगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। बाघराय प्रतिनिधि के अनुसार बाघराय थाना क्षेत्र के छतार गांव निवासी राम सजीवन यादव का एक वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। उसमें वह प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद बाघराय पुलिस ने एसआइ गोपाल दुबे की तहरीर पर राम सजीवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।



प्रयागराज में शिक्षक को ऐसे ही आरोप में किया गया निलंबित


आम आदमी एक बार नामसझमी में ऐसी हरकत कर जाए तो टाला भी जा सकता है लेकिन क्या हो जब शिक्षक भी ऐसी कारगुजारी करने लगें। पिछले दिनों प्रयागराज में ऐसे ही एक मामले में सरकारी स्कूल के शिक्षक अजीत यादव ने पीएम और सीएम के खिलाफ चुनावी मंच से गलत शब्दों से टिप्पणी की थी। इसका वीडियो वायरल होने पर बीएसए ने जांच कराई और शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं