Header Ads

कमरे में सो रहें शिक्षक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला,हालत गंभीर, पढ़े सूचना


कमरे में सो रहें शिक्षक पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला,हालत गंभीर, पढ़े सूचना

गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के सराय गुलरिहा गांव में एक स्कूल school के पीछे मकान बनाकर रह रहे शिक्षक Teacher पर बदमाशों ने रात में चाकूओं से हमला कर दिया है। शिक्षक Teacher की स्थिति गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज college ले जाया गया था।


वहां उनकी स्थिति गंभीर देखकर उन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं परिवार family वालों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।


यह है पूरा मामला


पिपराइच के तेनुआ निवासी 26 वर्षीय इरशाद गुलरिहा थाना के सराय गुलरिहा में एक स्कूल के पीछे पिछले दो वर्षों से मकान बनवा कर रह रहे हैं। वे देर रात घर में खाना खाकर आगे के कमरे में सोये थे। कमरे में दरवाजा नहीं लगा था। रात में अज्ञात बदमाशों ने सिर व गले पर चाकू से हमला कर दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर घर के अंदर सो रही बहन आफरीन, यास्मीन व मां रुखसाना खातून वहां पहुंच गईं। आनन-फानन इरशाद को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने लखनऊ lukhnow के लिए रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी पाकर एसएसपी डा. विपिन कुमार ताडा, पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी, सीओ चौरीचौरा मौके पर पहुंच गए। इरशाद का बिस्तर खून से लथपथ मिला है। फर्श पर भी खून गिरा हुआ है। इरशाद बरगदही स्थित एक निजी स्कूल में अध्यापक Teacher's हैं। इसके साथ ही साथ वह मेडिकल की तैयारी भी करते हैं। उनके पिता सऊदी अरब में कमाते है। पुलिस घायल के घर पर लगी सीसीटीवी का फुटेज के आधार पर घटना की छानबीन में जुटी है। हालांकि इरशाद की मां रुख्कसाना खातून के तहरीर के माध्यम से पट्टीदार इस्लाम, मुस्तकिम, हुस्नआरा, नाजमा पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने चारों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं