Header Ads

पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान हादसे में जान गंवाने वाले परिवार को मिलेगा मुआवजा


बरेली। पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान हादसे में जान गंवाने वाली दोनों आंगनबाड़ी वर्कर के परिवार वालों को मुआवजा दिया जाएगा। डीएम ने दोनों आंगनबाड़ी वर्कर की सूचना मुख्य निर्वाचन आयोग को भेज दी है। दोनों के परिवार वालों को 15-15 लाख का मुआवजा दिया जाएगा।


बरेली में पोलिंग पार्टियों की 13 फरवरी को रवानगी थी। आलमपुर जाफराबाद के गांव बेहटा की रहने वाली आंगनबाड़ी वर्कर वैजयंती की ड्यूटी मीरगंज में लगी थी। वैजयंती की रवानगी स्थल पर बस के नीचे आकर मौत हो गई थी। दूसरा हादसा हाफिजगंज इलाके में सेंथल-जादौपुर रोड पर हुआ था। सेंथल की आंगनबाड़ी वर्कर शाबिया खातून पति के साथ बाइक से मीरगंज जा रहीं थीं। सड़क हादसे में आंगनबाड़ी वर्कर और उनके पति की मौत हो गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने दोनों आंगनबाड़ी वर्कर की मौत की सूचना और मुआवजा का प्रस्ताव मुख्य चुनाव आयुक्त को भेज दिया है।


दोनों आंगनबाड़ी कार्यकत्री चुनाव ड्यूटी पर थीं। चुनाव ड्यूटी के दौरान हादसे में मौत हुई है। दोनों के परिवार वालों को मुआवजा मिलेगा। मुख्य चुनाव आयुक्त को सूचना भेज दी गई है।- वीके सिंह, उप जिला निर्वाचन अधिकारी


कोई टिप्पणी नहीं