Header Ads

कोतवाली में तैनात एक दरोगा द्वारा शिक्षक को तमाचा मारने का वीडियो हुआ वायरल , लाइन हाजिर

 कोतवाली में तैनात एक दरोगा द्वारा शिक्षक को तमाचा मारने का वीडियो हुआ वायरल , लाइन हाजिर

बुलंदशहर: कोतवाली में तैनात एक दरोगा ने एक शिक्षक को कोतवाली परिसर में ही थप्पड़ जड़ दिया। दो पक्षों के आपसी विवाद के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे थे। शिक्षक को तमाचा मारने का वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।


कोतवाली क्षेत्र के गांव धामनी के ग्राम प्रधान पर गांव रिवाड़ा निवासी यूनुस ने अपने बेटे दानिश की नौकरी के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाया था। रविवार को दोनों पक्षों का आपस में रुपये वापस मांगने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद ग्राम प्रधान का शिक्षक भाई अपने साथी के साथ कोतवाली पहुंचा था। कोतवाली में भी पुलिस के सामने दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई। कहासुनी बढ़ती देख मौके पर मौजूद एक दरोगा अपना आपा खो बैठे और प्रधान के शिक्षक भाई को तमाचा जड़ दिया और गिरेबां पकड़कर घसीटते हुए लाकअप में बंद कर दिया। दरोगा द्वारा थप्पड़ मारने की वीडियो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। वहीं पुलिस ने भी झगड़ा करने के आरोप में प्रमोद, दयानन्द, दानिश, प्रेमवीर व यूनिस के खिलाफ भी शांतिभंग की कार्यवाही की है। थाना प्रभारी राजीव सक्सेना ने बताया कि एक मामले की जांच को लेकर दो पक्षों को कोतवाली बुलाया गया था। जहां दोनों पक्षों में आपस में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के पांच लोगों का शांन्तिभंग में चालान कर दिया गया है। उधर, एसएसपी ने तमाचा मारने वाले दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।


मामूली विवाद में शिक्षक को तमाचा मारना और वीडियो में दरोगा द्वारा आमजन से अभद्रता करना काफी निदनीय है। दरोगा सतेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।

कोई टिप्पणी नहीं