Header Ads

हद हुई! कई शिक्षिकाओं की तीन-तीन ब्लॉक में चुनाव की ड्यूटी

 हद हुई! कई शिक्षिकाओं की तीन-तीन ब्लॉक में चुनाव की ड्यूटी

प्रयागराज : पंचायत चुनाव में पूरी तरह से अव्यवस्था फैली है। एक-एक टीचरों की ड्यूटी तीन-तीन ब्लॉक में लगा दी गई है। एक ब्लॉक के लिए ट्रेनिंग करके लौटीं तो दूसरे की ट्रेनिंग का फरमान मिल गया। दूसरे का भी प्रशिक्षण लिया तो पता चला कि तीसरे ब्लॉक में डयूटी करने जाना है। अब टीचरें समझ नहीं पा रहीं हैं कि कहां जाकर मतदान कराएं।


प्राथमिक विद्यालय दुहिया उरुवा की सहायक अध्यापिका अन्नपूर्णा राय की ड्यूटी 3 अप्रैल को सोरांव में चुनाव कराने की लगी थी। उन्होंने 7 अप्रैल को एमएनएनआईटी में प्रशिक्षण भी ले लिया। उसके बाद 10 अप्रैल को फरमान आया कि उन्हें सैदाबाद में चुनाव कराना है। उसके लिए 12 अप्रैल को फिर एमएनएनआईटी में प्रशिक्षण लिया। 12 अप्रैल को उन्हें फिर आदेश मिला कि बहादुरपुर में चुनाव कराना है।

प्राथमिक विद्यालय खानपुर उरुवा की ही सहायक अध्यापिका सविता यादव को 3 अप्रैल को हंडिया, 10 अप्रैल को सैदाबाद और 12 अप्रैल को उरुवा में चुनाव कराने का पत्र मिला है। उरुवा की शिक्षिका रश्मि साहू की ड्यूटी 3 अप्रैल को शृंग्वेरपुर और 12 अप्रैल को सैदाबाद में लगाई गई है। 10 अप्रैल को रिजर्व ड्यूटी का आदेश मिला था।

कोई टिप्पणी नहीं