Header Ads

सीडीओ के निर्देश पर बीएसए ने की कार्रवाई, ड्यूटी से अनुपस्थित मिले छह मतदान अधिकारी निलंबित

 सीडीओ के निर्देश पर बीएसए ने की कार्रवाई, ड्यूटी से अनुपस्थित मिले छह मतदान अधिकारी निलंबित

आजमगढ़। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए प्रशासन की ओर से मतदान कर्मियों को तैनात कर प्रशिक्षण दिलाया गया। प्रशासन ने चेतावनी दी थी कि अगर कोई मतदान कर्मी ड्यूटी से अनुपस्थित हुआ तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन पोलिंग पार्टियों की रवानगी के दौरान अनुपस्थित मिले मतदान कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी है। इसी क्रम में छह मतदान अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।


सोमवार को होने वाले मतदान के लिए रविवार को समस्त विकास खंडों से पोलिंग पार्टियों की रवानगी का कार्य पूरा हो गया। इन पोलिंग पार्टियों द्वारा खुद को निर्धारित बूथों पर पहुंचकर सोमवार की सुबह सात बजे से मतदान संपन्न कराया जाएगा। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अंबरीश कुमार ने बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेटों द्वारा अवगत कराया गया छह मतदान अधिकारी ड्यूटी से अनुपस्थित मिले हैं।

जिसमें सविता यादव, चंद्रभान सिंह, राधिका देवी, बृजेश कुमार यादव, आसमा वकार और जावीद अहमद अनुपस्थित पाए गए। जिसके कारण सीडीओ के निर्देश पर सभी को निलंबित करते हुए उनके ही विद्यालय पर संबद्ध कर दिया गया है। साथ ही इसकी जांच के लिए खंड शिक्षा अधिकारियों को तैनात किया गया है। जो 15 दिन के अंदर जांच पूरी कर आख्या उपलब्ध कराएंगे। संवाद

कोई टिप्पणी नहीं