Header Ads

परिषदीय प्राइमरी शिक्षक की तलाश में जुटी पुलिस, लगा यह आरोप

 परिषदीय प्राइमरी शिक्षक की तलाश में जुटी पुलिस, लगा यह आरोप


कोतवाली क्षेत्र की एक युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म करने वाले शिक्षक की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। सोमवार को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कई जगह छापेमारी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।


कोतवाली के तहत एक ग्राम निवासी युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि कछौना थानान्तर्गत ग्राम बघौड़ा निवासी राजीव कुमार कासिमपुर ब्लाक के भीठी गांव में सरकारी प्राइमरी स्कूल में अध्यापक है। रिश्तेदार होने के चलते उनके घर आया-जाया करता था। लगभग एक साल पहले वह उनके घर उस वक्त आया जब उसके भाई व पिता घर पर नहीं थे। मौका पाकर उसने उसकी चाय में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। जिससे वह चाय पीकर बेहोश हो गई।

बीटीसी व डीएलएड डिग्रीधारी युवती के अनुसार इसके बाद राजीव कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अपने फोन से वीडियो बना लिया। उसी वीडियों को दिखाकर वह अक्सर ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म करता था। सिंदूर लगी व अंतरंग फोटो भेजने की जिद करके शादी करने का दबाव बनाने लगा।

उसके बाद राजीव ने अपने साथ पढ़ाने वाले विनोद यादव व दुर्गेश को उनके घर भेजा। उन लोगों से जानमाल की धमकियां दिलाकर शादी करने का दबाव बनाया। उक्त लोगों ने भी राजीव से शादी न करने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसी बीच उसे पता चला कि राजीव कुमार के कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध हैं। यह जानकर उसने शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर राजीव ने उसे जान-माल की धमकी दी और भाई को जान से मार डालने को कहा। इतना ही नहीं गुस्से में उसने उसके अश्लील वीडियो उसके रिश्तेदारों को भी भेज दिए। उसे तेजाब से जला देने की धमकी दी। उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहा है।

मामले की प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और उसकी तलाश में जुट गई। कोतवाल सुरेश मिश्रा का कहना है कि आरोपित शिक्षक व उसके साथी अधिक समय तक पुलिस से बच नहीं सकेंगे।

बीएसए हेमन्तराव का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है। खंड शिक्षा अधिकारी के स्तर से आख्या नहीं आई है। जैसे ही बीईओ की ओर से कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी वैसे ही फौरन शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी

कोई टिप्पणी नहीं