Header Ads

बदायूं : बरेली निवासी प्रभारी प्रधानाध्यापिका कोरोना संक्रमित, स्कूल खुलने पर एक जुलाई को स्कूल एवं बीआरसी पहुंची थी अध्यापिका, मचा हड़कंप।

बदायूं : बरेली निवासी प्रभारी प्रधानाध्यापिका कोरोना संक्रमित, स्कूल खुलने पर एक जुलाई को स्कूल एवं बीआरसी पहुंची थी अध्यापिका, मचा हड़कंप।

बदायूं : बरेली निवासी इंचार्ज प्रधानाध्यापिका कोरोना संक्रमित हो गई। संक्रमित बरेली से आकर शिक्षण कार्य करती थीं। इंचार्ज प्रधानाध्यापक संक्रमित निकलने के बाद तमाम लोग दहशत में हैं। एक दिन पहले ही स्कूल से लेकर बीआरसी सेंटर तक संक्रमित शिक्षिका के संपर्क में रहे थे अब शिक्षिका संक्रमित निकल आई है और पूरा विभाग परेशान हैं। गुरुवार को सुबह से शाम तक शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा रहा है। शिक्षकों एवं उनके संपर्क वाले बरेली निवासी इंचार्ज प्रधानाध्यापक की बात ही करते रहे हैं।
पता चला है कि दातागंज तहसील, समरेर ब्लाक के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय में इंचार्ज प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं। वे एक जुलाई को स्कूल में आई थी, विद्यालय खोलने के बाद स्टाफ के साथ दिन भर रही। दोपहर बाद शिक्षिका बीआरसी केंद्र समरेर पहुंच गई। बीआरसी केंद्र पर शिक्षकों एवं अन्य स्टाफ के संपर्क में रही थीं, शाम को घर चली गई। इसके बाद गुरुवार सुबह को बरेली में लैब से रिपोर्ट आई और शिक्षिका संक्रमित निकली तो बरेली और बदायूं दोनों जगह हड़कंप मचा। एसडीएम सहित तहसील प्रशासन और पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग को जानकारी नहीं हैं। बताया जा रहा है महिला अगर संक्रमित निकली होगी तो बरेली में निकली होगी। यहां से संक्रमित नहीं है नहीं बरेली से जानकारी दी गई है। अगर संक्रमित की जानकारी मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।
परेशानी :  बरेली में रहने वाली शिक्षिका समरेर ब्लाक के स्कूल में तैनात, एक जुलाई को स्कूल खुलने पर पहुंची थी

कोई टिप्पणी नहीं