Header Ads

भत्तों की कटौती पर कर्मी लामबंद:- शिक्षक और कर्मचारियों ने बांहों पर काली पट्टी बांध किया काम

भत्तों की कटौती पर कर्मी लामबंद:- शिक्षक और कर्मचारियों ने बांहों पर काली पट्टी बांध किया काम

डीए समेत अन्य भत्तों में की गई कटौती के विरोध में शिक्षकों, कर्मियों ने मंगलवार को दूसरे दिन भी बाहों में काली पट्टी बांधकर काम किया। फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नारेबाजी भी की।

उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के आह्वान पर उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी महासंघ की ओर से 18 से 25 मई तक यह विरोध जारी रहेगा। इसके अनुपालन के लिए महासंघ के जिलाध्यक्ष विजयेंद्र प्रताप सिंह और समन्वय समिति के संयोजक अश्विनी कुमार श्रीवास्तव अपने साथियों के साथ दूसरे कार्यालयों में जाकर वहां के कर्मचारियों से बात की।

महासंघ के रुद्र प्रताप सिंह, कड़ेदीन यादव, जिलामंत्री घनश्याम पांडेय, कोषाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी विजय कथूरिया, जमाल कमर आदि ने सभी कर्मचारियों से काला फीता बांधकर काम करने के लिए कहा।

काला फीता बांध किया काम, डीए लागू करने की मांग : जासं, प्रयागराज : राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद (अतुल मिश्र) व इप्सेफ के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार को जनपद के सभी घटक दलों के कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने भारी संख्या में ट्वीटर व मेल से पीएम व सीएम को ज्ञापन भेजा। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के संयोजक पंकज शर्मा व राजबहादुर यादव ने बताया कि लाकडाउन के बाद बड़े आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।