Header Ads

सिम न मिलने तक टैबलेट का उपयोग नहीं करेंगे शिक्षक


उरई। शिक्षक भवन में सोमवार को हुई प्राथमिक शिक्षक संघ की जिला की बैठक में टैबलेट दिए जाने का मुद्दा छाया रहा। शिक्षकों ने कहा कि वे तब तक टैबलेट का संचालन नहीं करेंगे, जब तक विभाग की ओर से उन्हें सिम नहीं दी जाती है।

जिलाध्यक्ष विद्यासागर मिश्रा ने कहा कि ब्लॉक कार्यसमिति की तरफ से ही आने वाली समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से कराया जाएगा। टैबलेट संचालन में शिक्षकों को हाफ डे सीएल की सुविधा दी जाए। विलंब होने पर आधा घंटे की कम से कम चार दिन की छूट माह में दी जाए और नेटवर्क की व्यवस्था की जाए। शिक्षक एमडीएम संचालन आदि की व्यवस्था करके स्कूल पहुंचते है, ऐसे में देर हो जाती है। समस्याओं को दूर किए बिना टैबलेट थोपने का विरोध किया जाएगा।







जालौन ब्लॉक अध्यक्ष जालौन लालजी पाठक ने कहा कि शिक्षकों को सिम अपनी आईडी से नहीं लेना है। बृजेंद्र राजपूत ने कहा कि 30 दिसंबर तक सदस्यता अवश्य ले लें। जिला मंत्री नरेश निरंजन ने कहा कि बिना नोटिस शिक्षकों को निलंबित करना गलत है। बैठक में बीईओ कुठौंद व महेबा की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यदि इन दोनों अधिकारियों ने कार्यशैली नहीं बदली तो आंदोलन किया जाएगा। योगेंद्र सिंह, अरुण निरंजन, रोहित ने शिक्षकों की समस्याएं उठाई। बैठक में संजय दुबे, सोम त्रिपाठी, अनिल गुप्ता, अजय पांडेय, रामशरण निरजन, सुनील श्रीवास्तब आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं