Header Ads

बीईओ व शिक्षक के वायरल आडियो में मामले में दो गुट में बंटे शिक्षक


तमकुहीराज। सेवरही बीईओ और एक शिक्षक के बीच हुई बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में शिक्षक दो फाड़ में बट गए हैं। शिक्षकों का एक समूह बीईओ का समर्थन कर मामले को रफा दफा कराने में लगे हैं, तो दूसरा समूह इसी बहाने शिक्षकों से की जा रही धन उगाही पर विराम लगाने के लिए कड़ा संदेश देने को तैयार हैं।


सेवरही के बैजूपट्टी में तैनात एक शिक्षक का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक शिक्षक ने बीईओ पर मौखिक रूप से छुट्टी देने व बाद में गैरहाजिर होने पर धनउगाही का आरोप लगाया है। अमर उजाला वायरल आडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।




विभागीय सूत्रों की मानें तो ऑडियो वायरल होने के बाद बीईओ सहित शिक्षकों से मौखिक छुट्टी देकर धनउगाही करने वाले बैकफुट पर आ गए हैं। इस मामले को लेकर बीईओ के हर गलत सही आदेश में हां में हां मिलाने वाले, किसी भी तरह रफा दफा करने में लगी हैं। वहीं दूसरी तरफ सेवरही बीईओ के मनमाने आदेशों से परेशान शिक्षकों का कहना है कि उनका यह कारनामा कोई नया नहीं है। कंपोजिट ग्रांट में मनमाना वसूली की चर्चा सरेआम है। शिक्षक इसी बहाने अवकाश के नाम पर हो रही धन उगाही पर कड़ा संदेश देने को तैयार है। प्राथमिक शिक्षक संघ सेवरही के अध्यक्ष अरविंद सिंह का कहना है कि शिक्षक संघ सेवरही पीड़ित शिक्षक के साथ है। जरूरत पड़ी तो संगठन आरपार की लड़ाई से भी पीछे नहीं हटेगा। इस संबंध में बीएसए डॉ. राम जियावन मौर्या ने बताया कि वायरल हो रहे आडियो की जांच के लिए विभागीय टीम गठित की गई है। जांच रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।




कोई टिप्पणी नहीं