Header Ads

स्कूल गए तीन बच्चे संदिग्ध हालात में लापता, मचा हड़कंप


रायबरेली। गुरुवार को अलग-अलग विद्यालय पढ़ने गए तीन बालक संदिग्ध हालात में लापता हो गए। एक साथ तीन बच्चों के लापता होने से नगर में सनसनी फैल गई। घर न लौटने पर घर वालों ने खोजबीन के बाद रात में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लापता बच्चों की खोज के लिए चौकी प्रभारी के नेतृत्व में 4 सदस्य टीम गठित की है।

नगर के प्राइमरी स्कूल जायस प्रथम में 12 वर्षीय छात्र शक्ति साहू पुत्र कमलेश साहू कक्षा 4, 10 साल का अमित सोनकर पुत्र विनोदकुमार सोनकर कक्षा 3 और प्राइमरी पाठशाला जायस प्रथम में पढ़ते थे जबकि नौ वर्ष का विवेक मौर्या पुत्र विशम्भर मौर्या ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। गुरुवार को तीनों बच्चे विद्यालय गए लेकिन दोपहर मे विद्यालय बन्द होने पर जब शाम तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई।

घरवाली बच्चों को ढूंढने निकले लेकिन रात 8 बजे तक भी जब उनका कहीं अता पता नहीं चला तो रात में ही कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लापता बच्चों की खोज शुरू कर दी है।


कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि गायब हुए बालक अमित के पिता विनोद कुमार सोनकर की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों बच्चे एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। उन्होने बताया कि गायब हुए बालकों की बरामदगी के लिए सैदाना चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक महिला सिपाही सहित 4 सदस्यीय टीम रवाना की गई है। शीघ्र ही बालकों की बरामदगी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं