Header Ads

प्राचार्य की कुर्सी पर बैठ सीओ बोले- मैं क्लासवन अफसर हूं...


बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए सभी केंद्रों में शांतिपूर्ण परीक्षा संपन्न कराने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई थी। इसीक्रम में प्रतापगढ़ सिटी के पीबी डिग्री कॉलेज में सीओ ट्रैफिक की ड्यूटी लगाई थी। ड्यूटी पर पहुंचते ही सीओ प्राचार्य के कक्ष में पहुंचे और उनकी कुर्सी पर विराजमान हो गए। वर्दी के गुरूर में सीओ प्रोटोकॉल भी भूल गए। प्राचार्य की कुर्सी पर बैठते ही वहां मौजूद स्टाफ ने एतराज जताया तो सीओ ने उन्हें धमका दिया। बता दें कि इस परीक्षा के लिए पीबी कॉलेज के प्राचार्य को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया था।

प्रतापगढ़ सिटी स्थित पीबी डिग्री कॉलेज को बीएड परीक्षा का केंद्र बनाया गया था। गुरुवार की सुबह परीक्षा शुरू होने के बाद प्राचार्य कक्ष में पहुंचे सीओ ट्रैफिक प्रभात कुमार प्राचार्य की कुर्सी पर बैठ गए। उनके साथ एक सिपाही व एक दरोगा कक्ष में मौजूद थे। प्राचार्य की कुर्सी पर सीओ को बैठे देख वहां मौजूद स्टाफ ने आपत्ति जताई तो सीओ ने उन्हें वर्दी का रौब दिखाते हुए धमका दिया। स्टाफ ने इसकी जानकारी वहां मौजूद अन्य प्रोफेसरों को दी। प्राचार्य कक्ष में पहुंचे प्रोफेसरों ने सीओ को प्राचार्य की कुर्सी से उठने व अन्य कुर्सी पर बैठने के लिए कहा।


मामले की जानकारी हुई है। पूरे मामले की जांच एडिशनल पूर्वी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। -सतपाल अंतिल, एसपी प्रतापगढ़

कोई टिप्पणी नहीं