Header Ads

विद्यालय बंद की आशंका में दिन भर बजते रहे फोन, डीएम ने कहा खुलेंगे स्कूल


प्रयागराज । माफिया अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार की हत्या के बाद सोमवार को स्कूल खुलने की आशंका को लेकर अभिभावक दिन भर परेशान रहे। हर कोई एक दूसरे से स्थिति की जानकारी को पता करने में जुटा रहा।



हालांकि जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने स्पष्ट कर दिया कि सोमवार को सभी स्कूल अपने समय से खुलेंगे। स्कूलों की बंदी से संबंधित ऐसा कोई भी निर्देश नहीं जारी किया गया है।





कॉल्विन अस्पताल में शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से रविवार को पूरे शहर में अघोषित लॉकडाउन की स्थिति बनी रही। ज्यादातर इलाकों में बाजार भी लगभग बंद रहे। ऐसे में अभिभावकों में सोमवार को विद्यालय खुलने को लेकर संशय की स्थिति बनी रही। अखबारों के कार्यालय में भी लोग फोन करके स्कूल बंद होने का किसी भी प्रकार का आदेश जारी होने की जानकारी लेने में जुटे रहे।




हालांकि देर शाम इस बारे में जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि स्कूलों को बंद करने का कोई निर्देश नहीं दिया गया है। स्कूल पूर्व की भांति अपने समय से खुलेंगे। शहर में ऐसी कोई स्थिति नहीं है कि स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया जाए।

कोई टिप्पणी नहीं