Header Ads

वायरल वीडियो : महिला टीचर की डांट से स्टूडेंट आग बबूला, मैडम को ही जमीन पर दे पटका AA


महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया social media पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला टीचर mahila teacher की डांट सुनकर स्टूडेंट आग बबूला हो गया और उसके बाद मैडम पर ही धावा बोल दिया.

हमारे यहां भारत में शिक्षकों को , गुरु को भगवान का दर्जा दिया गया है, यूं कहें कि गुरु भगवान से भी ऊपर है तो यह गलत नहीं होगा. बच्चों को बचपन Bachpan से ही सिखाया जाता है कि अपने गुरुओं का सम्मान samman करना चाहिए लेकिन कहते हैं कि कलयुग kalyug में कुछ भी हो सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में स्टूडेंट ने अपनी ही महिला टीचर पर धावा Dhaba बोल दिया. टीचर ने बच्चे से खुद का बचाव करने की कोशिश की लेकिन वह बच नहीं पाई और अंत में जमीन पर आ गिरी.

आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला?भारत की संस्कृति में गुरु का सम्मान सर्वोपरि है, लेकिन आए दिन हम ऐसे कई वीडियो देखते हैं जिसमें बच्चे मिलकर अपने ही शिक्षक की पिटाई pitai कर देते हैं. इन दिनों ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसमें छात्र ने अपनी महिला टीचर की जमकर धुनाई कर दी. वीडियो में देख कर यह साफ-साफ पता चलता है कि टीचर किसी बात से नाराज होकर बच्चों को डांट रही है और यह बात उसे बिल्कुल पसंद नहीं है. बच्चा अपने दोस्तों की ओर देखते हुए अजीब से रिएक्शन देता है. टीचर ने बच्चे को बीच में टोका कि तभी स्टूडेंट ने टीचर पर धावा बोल दिया. मैडम खुद को संभाल पाती इतने बच्चे ने जमकर उनकी पिटाई कर दी.

L

कोई टिप्पणी नहीं