Header Ads

शिक्षक पर रेप व परिजनों पर मारपीट का केस दर्ज


धानेपुर, एसपी के आदेश पर धानेपुर पुलिस ने महिला की शिकायत पर शिक्षक पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। जबकि परिवार वालों पर बलवा, मारपीट व धमकाने का मामला दर्ज किया गया है ।


धानेपुर थाना क्षेत्र की एक महिला के मुताबिक गांव के सरकारी शिक्षक राकेश मणि कश्यप ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोप है कि बहलाफुसलाकर किराये के मकान में उसके साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगा। कुछ महीने से उनसे किनारा कर लिया। महिला के मुताबिक उसने अपना वैवाहिक रिश्ता भी शिक्षक के कहने पर तोड़ दिया। पिछले 10 वर्षों से वह राकेश मणि कश्यप के साथ अलग-अलग स्थानों पर पत्नी की तरह रही। इस दौरान उसे कई बार गर्भधारण भी हुआ और राकेश ने गर्भपात करा दिया ।


17 दिसंबर 2013 को उसकी दवा कराने के बहाने नसबंदी करा दी गई। जानकारी होने पर जब उसने विरोध किया जान से मारने की धमकी देकर मामले को दबा दिया। बीते 10 अक्टूबर 2022 को आरोपी स्वयं की दवा कराने के बहाने उनके पास से चला गया और फिर निज निवास में रहने लगा। वह जब बीते 6 दिसंबर को उसके घर गई तो वहां पर मौजूद परिवार के सदस्यों ने अपशब्द कहते हुए लाठी-डंडे लेकर जान से मारने के लिए दौड़ा लिया ।


थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह ने बताया एसपी के आदेश के क्रम में राकेश कश्यप और उसके भाई करुणेश मणि कश्यप समेत परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं