Header Ads

पत्नी के विद्यालय जाकर शिक्षामित्र से हाथापाई व स्टाफ से बदसलूकी करने के आरोप में एक सहायक अध्यापक पर निलंबन की गिरी गाज


सुल्तानपुर: पत्नी के विद्यालय Vidyalaya में जाकर शिक्षामित्र shikshamitra से हाथापाई व स्टाफ से बदसलूकी करने के आरोप में एक सहायक अध्यापक teacher पर निलंबन की गाज गिरी है।






जांच आख्या के आधार पर बीएसए BSA ने शिक्षक को निलंबित करते हुए स्पष्टीकरण तलब किया है।बीएसए BSA दीपिका चतुर्वेदी ने बताया कि दूबेपुर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय मोहम्मदीपुर के सहायक अध्यापक इंद्र बहादुर यादव की पत्नी ललिता यादव प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya बिसानी नारायणपुर में प्रधानाध्यापक Headmaster है। इंद्र बहादुर पर आरोप था कि वे बिसानी जाकर शिक्षामित्र वत्सल प्रसाद मिश्रा से हाथापाई किए थे।


साथ ही सहायक अध्यापक नम्रता सिंह, नवीन कुमार शर्मा, शिक्षामित्र वत्सल, सुशीला यादव, रसोइया अमरनाथ यादव, इंद्र बहादुर पर मानसिक शोषण, परेशान, विद्यालय की खाद्यान्न सामग्री व आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप,मारपीट, दबंगई, नेतागिरी करने समेत अन्य गंभीर आरोप है। जिसकी जांच बीईओ BIO भदैंया व डीसी एमडीएम SDM संदीप यादव Sandeep Yadav से कराई गई। जांच समिति की ओर से दी गई आख्या में इंद्र बहादुर यादव दोषी पाए गए है। जिस आधार पर सहायक अध्यापक इंद्र बहादुर को निलंबित करते हुए खंड शिक्षाधिकारी कार्यालय अखंडनगर से संबद्ध करते हुए बीईओ BIO अखंडनगर को जांच अधिकारी बनाया गया है। साक्ष्य सहित आरोपों पर शिक्षक Teacher से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं