Header Ads

एक ही समय पर कई काम करने का आदेश, शिक्षकों का हो रहा उत्पीड़न


शाहजहांपुर। प्राथमिक शिक्षक संघ की जनपदीय कार्यकारिणी एवं ब्लॉक अध्यक्ष, मंत्रियों की बैठक शनिवार को जिला सहकारी बैंक सभागार में हुई। इसमें जिले के परिषदीय शिक्षकों की समस्याओं का समय से निस्तारण न होने पर नाराजगी जताते हुए आंदोलन शुरू करने पर चर्चा हुई।






बैठक में संघ के जिला मंत्री देवेश वाजपेयी ने कहा कि एक ही समय में विभाग द्वारा अनेक कार्य करने के आदेश जारी किए जा रहे हैं। जिस कारण शिक्षक एवं शिक्षिकाओं उत्पीड़न किया जा रहा । जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुनीश मिश्रा ने कहा कि समस्त विकास खड़ों के ब्लॉक अध्यक्ष मंत्री जिला स्तर की समस्याओं को लिखकर जिले की कार्यकारिणी को दें। यदि समय रहते समस्याओं का निस्तारण नहीं होता है तो आंदोलन किया जाएगा। संघ के जिला कोषाध्यक्ष रविंद्र पाल प्रजापति ने कहा कि अति शीघ्र ही ब्लॉक अध्यक्ष मंत्री सभी शिक्षक को सदस्यता ग्रहण कराएंगे।



जिले के शिक्षकों के समक्ष चाल्यकाल अवकाश स्वीकृत, चिकित्सा अवकाश एवं अवशेष भुगतान समय से न होने एवं अन्य समस्याओं पर विचारविमर्श किया गया। 30 नवंबर तक सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं को संघ की सदस्यता ग्रहण करवाने के लिए अपील की गई। इस मौके पर संघ के जिला उपाध्यक्ष यशपाल सिंह यादव राजकुमार तिवारी नवेंदु मिश्रा, नितिन मिश्रा, राजकुमार सिंह, शिव किशोर मिश्रा, केके सिंह, अवनीश यादव, धर्मेंद्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं