Header Ads

बेसिक स्कूल बना अखाडा, दो शिक्षिकाओं के बीच गालीगलौज के बाद छात्रों के सामने मारपीट

दो शिक्षिकाओं के बीच गालीगलौज के बाद छात्रों के सामने मारपीट, अखाड़ा बन गया विद्यालय


रायबरेली जिले के डलमऊ विकासखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय खलीलपुर में तैनात दो शिक्षिकाओं के बीच आपसी विवाद के चलते विद्यालय अखाड़ा बन गया। शिक्षिकाओं के बीच छात्रों के सामने जमकर मारपीट भी हुई। जिससे विद्यालय परिसर में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।



विद्यालय के प्रधानाध्यापक के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत कराया गया। वहीं शिक्षिका पूजा वर्मा की डलमऊ कोतवाली में दी गई तहरीर के आधार पर दूसरी शिक्षिका के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।


डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के खलीलपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार को किसी बात को लेकर प्राथमिक विद्यालय में तैनात दो शिक्षिकाओं में कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते दोनों में हाथापाई हो गई जिस पर विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक सुरेंद्र कुमार के बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ।

वहीं, एक शिक्षिका पूजा वर्मा निवासिनी रामनगर उरई जनपद जालौन द्वारा डलमऊ कोतवाली में बताया गया कि मंगलवार को विद्यालय में तैनात शिक्षिका अनीता द्वारा जाति सूचक गालियां देते हुए हाथापाई करने लगी और हाथ के अंगूठे को अपने दांतो से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इसकी शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी केके तिवारी से की गई है।

कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि शिक्षिका पूजा वर्मा द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। खंड शिक्षा अधिकारी डलमऊ केके तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है और जांच कराई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं