Header Ads

विद्यालय परिसर में कबाड़ मिलने पर दी गई कार्रवाई की चेतावनी


बभनान शासन की ओर से नामित नगर पंचायत के नोडल अधिकारी कृष्ण बिहारी लाल श्रीवास्तव ने शनिवार को कस्बे में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बाबा बागेश्वर नगर चार्ड पहुंचे नोडल को लोगों ने बताया कि प्राथमिक विद्यालय परिसर भवन में कब्जा कर कबाड़ रखा जा रहा है। उन्होंने विद्यालय का निरीक्षण कर तुरंत कबाड़ हटाने के निर्देश दिए।






नोडल अधिकारी ने कहा कि यदि शाम तक कबाड़ नहीं हटाया गया तो विधिक कार्रवाई की जाएगी। सभासद सुनील गुप्ता ने नोडल अधिकारी को अवगत कराया कि कस्बे की अधिकांश स्ट्रीट लाइटें नही जलती है लोहिया नगर पटेल नगर नवसृजित वाड़ों के लोगों ने शिकायत की कि वार्ड में नियमित सफाई नहीं कराई जाती है। इससे गंदगी का अंबार लगा हुआ स्थानीय लोगों ने उन्हें अवगत कराया कि बभनान - गौर मार्ग पर पानी निकासी की व्यवस्था खराब है।



इससे गंदा पानी सड़क पर फैलता रहता है। नोडल अधिकारी ने बताया कि लोगों की समस्याओं को नोट कर लिया गया है। जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करावा जाएगा। मौके पर अधिशासी अधिकारी रमेश गुप्ता, हर प्रताप नारायण श्रीवास्तव भास्कर पाठक, पारस यादव, विवेक सिंह, मोनू सोनी, अब्दुल कलाम आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं