Header Ads

अटेवा पेंशन बचाओ मंच के प्रदेशीय आस्वान पर रिटायर्ड शिक्षकों ने उठाई पुरानी पेंशन की आवाज


सोनभद्र अटेवा पेंशन बचाओ मंच के प्रदेशीय आस्वान पर अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के उपलक्ष्य में रिटायर्ड शिक्षकों को सम्मानित किया गया। आदर्श इंटर कॉलेज में आयोजित समारोह में नई व पुरानी पेंशन योजना से आच्छादित सेवानिवृत्त कर्मचारियों को अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।



अटेवा जिलाध्यक्ष राजकुमार मौर्य के नेतृत्व में हुए कार्यक्रम में मंडलीय मंत्री रामगोपाल यादव ने कहा कि सरकार के पास अपना पूरा जीवन समर्पित करने वाले कर्मचारियों को पेंशन देने के लिए पैसे नहीं है। नरसिंह ने कहा कि नई पेंशन योजना में वित्तीय जोखिम बहुत ज्यादा है।

लल्लन सिंह ने कहा कि जब देश गरीब था तब कर्मचारियों को पेंशन देने में सक्षम था लेकिन आज जब हम दुनिया के सबसे बढ़ती अर्थव्यवस्था के रूप में गिने जा रहे हैं तो पेंशन के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है। अध्यक्षता प्रधानाचार्य संतोष कुमार मौर्य ने की।

सभी शिक्षक कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन के लिए अंतिम दम तक लड़ने का संकल्प दोहराया। लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष ज्योति गुप्ता, बाबूराम, आनंद, तेजबली सिंह, ओमप्रकाश सिंह, कमलदेव, मोती चंद, उमाशंकर, रमा यादव, भगीरथ राम आदि रहे। संचालन रविप्रकाश सिंह मौर्य ने किया संद

कोई टिप्पणी नहीं