Header Ads

परिषदीय शिक्षकों की मारुति ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी, शिक्षक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

बिजनौर जिले के कोतवाली धामपुर क्षेत्र के गांव निन्दरू में नूरपुर मार्ग स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार रात एक मारुति कार पीछे से गन्ने की ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई। जिसमें सवार दो शिक्षकों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। धामपुर क्षेत्र के गांव पाडली मांडू निवासी 45 वर्षीय धीरेंद्र सिंह पुत्र शीशराम नहटौर ब्लॉक के गांव तुरब नगर स्थित जूनियर हाई स्कूल में शिक्षक थे।



धामपुर से लौट रहे थे
सोमवार रात वह अपने साथी शिक्षक 48 वर्षीय संजय कुमार पुत्र मेघराज सिंह निवासी गांव पैजनिया थाना हल्दौर के साथ धामपुर से वापस लौट रहे थे। संजय प्राथमिक विद्यालय गांव नारायण खेड़ी में शिक्षक हैं। रात करीब 10 बजे अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर आगे चल रही गन्ने के ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें धामपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने धीरेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि संजय कुमार को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



दुर्घटना में घायल व्‍यवसायी परिवार के मुखिया की मौत

नांगलसोती। गोद भराई कार्यक्रम से लौटते वक्त नांगल के एक व्यवसायी परिवार की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में घायल हुए परिवार के मुखिया की मौत हो गई। वहीं एक रिश्तेदार घायल हो गया। जबकि कार में सवार अन्य कई महिलाओं को गुम छोटे आई है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।   नांगलसोती निवासी व्यवसायी परिवार के मुखिया कैलाश चंद अग्रवाल की दुर्घटना में घायल हो जाने के कारण मौत हो गई। वह अपने पुत्र नवीन अग्रवाल की पुत्री की गोद भराई कार्यक्रम के बाद परिवार के सात कार से नांगल अपने घर लौट रहे थे।



कई जगह हो गया था फैक्चर

बताया गया कि बिजनौर-नागल मार्ग पर उनकी कार अनियंत्रित हो जाने के कारण तीव्र गति से पेड़ों में टकरा गई थी। घटना इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, कार को उनका पोता चला रहा था। घटना में कैलाश चंद्र अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। परिजन आनन-फानन में उन्हें बिजनौर उपचार को ले गए। कई जगह फैक्चर हो जाने के कारण उन्हें मुजफ्फरनगर के लिए रेफर किया गया। जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना से खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है। बताया गया गाड़ी में लगभग परिवार के सात लोग सवार थे। जिसमें एक रिश्तेदार निशांक भी घटना में घायल हुआ है। वहीं घर की कई महिलाओं को गुम चोट आई है। 

कोई टिप्पणी नहीं