Header Ads

सीआईएसएफ विभाग में 690 अस्सिटेंट सब इंस्पेक्टर जल्द ऑनलाइन आवेदन करें- CISF ASI Recruitment 2021

 सीआईएसएफ विभाग  में 690 अस्सिटेंट सब इंस्पेक्टर जल्द ऑनलाइन आवेदन करें- CISF Assistant Sub Inspector Recruitment 2021 :- 

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है तो  हम आप के लिए प्राइमरी का मास्टर ( Primary Ka Master) ले कर आए है प्राइमरी का मास्टर पर आप को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी से सम्बंधित सभी जानकारी मिलेगी।  यहाँ पर आप को सरकारी नौकरी , रिजल्ट ,सिलेबस और एडमिट कार्ड की भी जानकारी मिलेगी।

सीआईएसएफ विभाग  में 690 अस्सिटेंट सब इंस्पेक्टर  पद  के लिए आवेदन आमंत्रित किया है।  अगर आप इस पद के इच्छुक हैं तो आप आवेदन करने की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं.  योग्य उम्मीदवार CISF Assistant Sub Inspector Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट
या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक और आसान चरण की मदद से ऑनलाइन आवेदन (CISF ASI vacancy2021) कर सकते हैं।

 पात्र उम्मीदवार  12-02- 2021 के बीच में आवेदन कर सकते हैं आवेदन सिर्फ ऑनलाइन के माध्यम से किया जाएगा बाकी और सारी डिटेल नीचे दिए गए हैं विस्तृत जानकारी जैसे परीक्षा शुल्क, कैसे अप्लाई कर सकते हैं शैक्षिक योग्यता,आयु सीमा आदि की जानकारी निम्नवत दी गई है.

पद का नाम: अस्सिटेंट सब इंस्पेक्टर

कुल पदों की कुल संख्या: 690

संगठन: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल दिल्ली

नौकरी की स्थान :- दिल्ली

पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता:  स्नातक

आयु सीमा:  उम्मीदवार की आयु सीमा 1 अगस्त, 2020 तक 35 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया :- चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा, शारीरिक मानक परीक्षण, शारीरिक दक्षता परीक्षण, विस्तृत चिकित्सा परीक्षा शामिल है। अंतिम चयन चिकित्सा परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन की विधि: ऑनलाइन

आवेदन की  तिथि:-  31/12/2020

आवेदन की समाप्ति तिथि:- 12-02-2021

विस्तृत जानकारी :-









कोई टिप्पणी नहीं