Header Ads

टीजीटी-पीजीटी 2016 में चयनित समायोजन के लिए राततक धरने पर डटे रहे चयनित शिक्षक, टीजीटी जीव विज्ञान वालों ने दूसरे दिन दिया धरना

 टीजीटी-पीजीटी 2016 में चयनित समायोजन के लिए राततक धरने पर डटे रहे चयनित शिक्षक, टीजीटी जीव विज्ञान वालों ने दूसरे दिन दिया धरना

टीजीटी-पीजीटी 2016 में चयनित शिक्षक समायोजन की मांग लेकर माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के बाहर मंगलवार रात तक डटे रहे। चयन बोर्ड की बैठक के मद्देनजर शिक्षिकाएं भी धरने से नहीं हटीं।



3 नवंबर से बेमियादी धरना शुरू करने वाले चयनित शिक्षिकाओं का कहना है कि माध्यमिक शिक्षा विभाग की गलती के कारण वे नौकरी पाने के बावजूद ठोकरें खा रहे हैं। राजेश चौरसिया, अखिलेश, अनिल कुमार, अरविंद कुमार, विद्या भारती राय, विन्ध्यवासिनी, रविन्द्रनाथ यादव आदि ने कहा कि जब तक समायोजन नहीं होता वे धरने से नहीं उठेंगे।

टीजीटी जीव विज्ञान वालों ने दूसरे दिन दिया धरना

प्रशिक्षित स्नातक (टीजीटी) जीव विज्ञान 2016 की लिखित परीक्षा की तारीख घोषित करने की मांग लेकर अभ्यर्थियों ने मंगलवार को दूसरे दिन माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के सामने धरना दिया। जीव विज्ञान संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष जितेन्द्र यादव का कहना है कि आवेदन किए हुए चार साल हो गए लेकिन अब तक परीक्षा नहीं हो सकी है। यही नहीं 2020 की भर्ती में भी उन्हें अवसर नहीं मिला है। जीव विज्ञान के अभ्यर्थियों के साथ भेदभाव हो रहा है। आनंद, रमेश, अभय, राज बहादुर, प्रदीप, बब्लू वर्मा, सुधा मिश्रा, विजय सिंह, पूनम, गुंजन आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं