Header Ads

ट्यूशन पढ़ाने आए शिक्षक का छात्रा की मां पर आया दिल, प्यार पाने के लिए किया अपरहण, FIR

 वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के मेहंदीगंज ग्राम में 8 माह पूर्व ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर द्वारा एक छात्रा की मां का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। एक पखवाड़े पूर्व पीड़िता की मां ने मिर्जामुराद थाने पहुंच बेटी के अपहरण का लिखित सूचना दी। इसके बावजूद मिर्जामुराद पुलिस ने लापरवाही का परिचय देते हुए एक पखवाड़े बाद आरोपी ट्यूशन मास्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।




जानकारी के अनुसार, गाजीपुर की नंदगंज निवासिनी सलमा बीबी ने पुलिस कमिश्नर (वाराणसी) से जन शिकायत प्रकोष्ठ के माध्यम से प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि उसने अपने बेटी नूरजहां की शादी कुछ वर्ष पूर्व मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेहंदीगंज गांव में की थी। बेटी को दो बच्चे व एक दत्तक पुत्री है। दत्तक पुत्री को ट्यूशन पढ़ाने शमशेर नामक ट्यूशन मास्टर घर आया करता था। इसी दौरान उसकी नियत नूरजहां को लेकर गंदी हो गई। बहुत कोशिश के बाद भी जब नूरजहां उसके चंगुल में नहीं आई तो बीते 12 अगस्त, 2023 को उस ट्यूशन मास्टर ने नूरजहां के नाबालिग पुत्र समर को गायब कर दिया।







काफी खोजबीन के बाद जब समर का कुछ पता नहीं लगा तो परिजनों ने शमशेर को फोन लगाया। शमशेर ने अपने पास उसके पुत्र उपस्थित होने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि जैसा मैं कहता हूं वैसा करो... नहीं तो तुम्हारे बेटे की लाश मिलेगी। उस दौरान जैसे-तैसे बच्चों को लौटा दिया। इसके बाद वह नूरजहां को वाराणसी मिलने के लिए बुलाने लगा। नूरजहां के न जाने पर ट्यूशन मास्टर उसके घर पहुंच गया और उसके पति के ऊपर चाकू से हमला कर दिया।







बेटी को बेच देने की दी धमकी



सारा मामला मिर्जामुराद थाने पहुंचा। उस दौरान समाज के लोगों द्वारा सुलह-समझौता कर दिया गया। इसी रंजिश के चलते ट्यूशन मास्टर शमशेर ने 8 दिसंबर, 2023 को नूरजहां को गायब कर दिया। प्रार्थिनी जब अपनी बेटी के फोन पर कॉल किया तो ट्यूशन मास्टर ने फोन उठाया। उसने कहा कि पुलिस को सूचना दोगी तो अंजाम बुरा होगा। तुम्हारी बेटी को राजस्थान ले जाकर किसी व्यापारी के हाथ बेच देंगे।





प्रार्थिनी की बेटी नूरजहां अभी भी गायब है। नूरजहां की मां एक पखवाड़े पूर्व मिर्जामुरा थाने पहुंच अपने बेटी की ट्यूशन मास्टर द्वारा अपहरण कर लेने का लिखित सूचना दिया। लेकिन मिर्जा मुराद पुलिस लापरवाही का परिचय देते हुए एक पखवाड़े बाद ट्यूशन मास्टर शमशेर के खिलाफ अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी के तलाश में पुलिस टीम गठित कर कार्रवाई में जुट गईं है।

कोई टिप्पणी नहीं