Header Ads

ऑनलाइन उपस्थिति के खिलाफ शिक्षकों का प्रदर्शन



बलरामपुर। विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के आह्वान पर सोमवार को शिक्षकों ने ऑनलाइन हाजिरी और डिजिटलाइजेशन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

आक्रोशित शिक्षकों ने नार्मल स्कूल प्रांगण से बीएसए कार्यालय तक पैदल मार्च निकाल कर अपनी मांगों का महानिदेशक स्कूली शिक्षा को संबोधित एक मांगपत्र भी वित्त व लेखाधिकारी को सौंपा।


एसोसिएशन के प्रदेश कोषाध्यक्ष दिलीप चौहान, मंडल मंत्री अरुण यादव, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार शुक्ल व महामंत्री तुलाराम गिरि के नेतृत्व में नाराज शिक्षक सोमवार को सुबह नार्मल स्कूल प्रांगण में एकत्रित हुए। यहां से सभी शिक्षक अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी करते हुए बीएसए कार्यालय पहुंच कर अपनी मांगों का ज्ञापन प्रेषित किया। इसमें प्रमुख तौर पर ऑनलाइन उपस्थिति के लिए



सरकारी सिम व डाटा की व्यवस्था कराए जाने, हाफ-डे सीएल व ईएल दिए जाने व शिक्षकों को अर्जित व उपार्जित अवकाश प्रदान किए जाने की मांग मुख्य तौर पर शामिल रही। शिक्षकों ने चेताया कि अगर उनकी न्यायोचित मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन को तेज किया जाएगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष कमरुद्दीन अंसारी, बृजेश चौधरी, सुभाष चन्द्र मिश्रा, पंकज पांडेय, प्रदीप चौहान व डॉ. उत्तम चन्द्र गुप्ता सहित बड़ी संख्या में अन्य शिक्षक मौजूद रहे

कोई टिप्पणी नहीं