Header Ads

बेसिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यलायों के रजिस्ट्रेशन का डाटा त्रुटिविहीन करने के संबंध में।


बेसिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यलायों के रजिस्ट्रेशन का डाटा त्रुटिविहीन करने के संबंध में।

विषयः-बेसिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों के रजिस्ट्रेशन का डाटा त्रुटिविहीन करने के संबंध में।

महोदय

कृपया, उपर्युक्त विषयक मानव संपदा पोर्टल पर रजिस्टर्ड बेसिक शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय सहायता प्राप्त विद्यालयों के पोर्टल पर उपलब्ध डाटा एवं विभागीय डाटा के अंतर (संलग्न) का अवलोकन करें।

(1) जनपद अमरोहा अयोध्या, बिजनौर, बुलंदशहर, इटावा, फर्नुखाबाद, फतेहपुर, गाजियाबाद, हरदोई हाथरस, लखनऊ, मेरठ, संत कबीर नगर, सुल्तानपुर, अंबेडकर नगर, आजमगढ़, बरेली, फिरोजाबाद, महाराजगंज, मिर्जापुर, प्रयागराज, बदायूं, प्रतापगढ़, आगरा कौशांबी सीतापुर, जौनपुर, मऊ, रायबरेली कानपुर नगर गोरखपुर मथुरा गाजीपुर, देवरिया और बलिया, में उनके नाम के सम्मुख अंकित संख्या के अनुसार अतिरिक्त विद्यालयों का रजिस्ट्रेशन किया गया है जिन्हें कि संलग्न सूची से पहचान कर संशोधित करना है।

(2) जनपद बहराइच सहारनपुर, शाहजहांपुर, कुशीनगर, लखीमपुर खीरी उन्नाव और गौतम बुद्ध नगर में उनके नाम के सम्मुख अंकित संख्या के विद्यालयों का रजिस्ट्रेशन नहीं किया गया है जिन्हें कि संलग्न सूची से पहचान कर संशोधित करना है।

उक्त के क्रम में आपको निर्देशित किया जाता है कि पत्र के साथ संलग्न एक्सेल शीट के डिस्ट्रिक्ट वाइज लिस्ट से बेसिक शिक्षा के अंतर्गत अशासकीय सहायता प्राप्त जूनियर हाई स्कूल / प्राथमिक विद्यालय / कंपोजिट विद्यालय की विकास खंडवार / जनपदवार संकलित सूची और ऑल स्कूल लिस्ट में प्रत्येक जनपद की विद्यालय वार सूची से विद्यालयों का मिलान कर संशोधन करने वाले विद्यालयों की सूची निम्न प्रारूप पर सॉफ्ट कॉपी में 7 दिवस में उपलब्ध करायें।

कोई टिप्पणी नहीं