Header Ads

शिक्षक के कारनामे की इलाके में दिन भर रही चर्चा


प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक के कारनामे की चर्चा दिनभर इलाके में रही। ग्रामीणों का कहना है कि यह शिक्षक नौनिहालों को कौन सी शिक्षा देंगे जब खुद ही फर्जी दस्तावेज बनाकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को झांसा देकर लाखों रुपए ठग रहा है। इसकी चर्चा इलाके में दिनभर रही। आरोपित शिक्षक का पिता भी उसी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है।




बेलखरनाथ धाम। प्राथमिक विद्यालय का शिक्षक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को पास कराने के नाम पर लाखों रुपए लेता था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके पास से कई दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। शिक्षक की कारनामे से इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपित शिक्षक व उसके पिता एक ही प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक हैं।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के गजरिया गांव निवासी प्रमोद कुमार यादव पुत्र छोटेलाल विकास खंड पट्टी के सुखऊ दुबौली प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। उनके पिता छोटेलाल भी इसी स्कूल में अध्यापक हैं। आरोपित शिक्षक विभिन्न प्रतियोगी

परीक्षाओं की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों से परीक्षा में पास करने का झांसा देकर लाखों रुपया लेता था। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर नगर कोतवाली के उप निरीक्षक मनोज कुमार राय व सुचित कुमार को सूचना मिली कि प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्तीर्ण कराने के नाम पर पैसा लेने वाला युवक नगर कोतवाली के चिलबिला ओवर ब्रिज पर है। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित शिक्षक को दबोच लिया। पकड़े गए शिक्षक के पास से कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध नगर कोतवाली में धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। शिक्षक की इस कारतूत से इलाके में हड़कंप मच गया है।


कोई टिप्पणी नहीं