Header Ads

छात्राओं के साथ कोचिंग पढ़ाने से मना करने पर शिक्षक को लाठी-डंडे से पीटा

  भरथना (इटावा) । लड़कियों के साथ कोचिंग पढ़ाने से मना करने पर छात्रों ने स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक को रास्ते में घेरकर लाठी- डंडे से जमकर पीटा। घटना का करीब आठ सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ है। शिक्षक की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नगर के मोहल्ला मंडी समिति




रोड निवासी प्रवीन गुप्ता निजी स्कूल में शिक्षक हैं। वह कोचिंग भी पढ़ाते हैं। गुरुवार को वह मोहल्ला महावीर नगर स्थित स्कूल से छुट्टी के बाद दोपहर करीब तीन बजे स्कूटी से घर लौट रहे थे। स्कूल से करीब 200 मीटर की दूरी पर घात लगाए छात्रों ने उन्हें घेर कर धक्का-मुक्की शुरू कर दी।







पीड़ित ने बताया कि छह युवकों ने लाठी-डंडे और लात-घूसों से जमकर पीटा। मोहल्ले के लोगों जुटने पर आरोपी भाग निकले। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। शिक्षक ने मोहल्ला महावीर नगर के अमित कुमार उसके भाई सुमित कुमार को नामजद करते हुए और उसके चार अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।




प्रवीन ने बताया कि सुमित कोचिंग सेंटर में लड़कियों वाले बैच में पढ़ने की कई दिनों से जिद कर रहा था। मना करने पर उसने देख लेने की धमकी दी थी। एसपी देहात सत्यपाल सिंह ने बताया कि शिक्षक के साथ मारपीट मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।



कस्बे के महावीर नगर में गुरुवार शाम हुई वारदात का वीडियो वायरल

कोई टिप्पणी नहीं