Header Ads

सट्टे में तीन लाख हारे छात्र ने खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर


बदायूँ: आईपीएल शुरू होने के बाद से सट्टेबाजी ज्यादा शुरू हो जाती है। टीमें और खिलाड़ियों पर रोज करोड़ों रुपयों का सट्टा लग रहा है। हर मोड़ और चौराहे पर लोग सट्टे की बात करते मिल जाते हैं लेकिन पुलिस इस पर रोक नहीं लगा पा रही है।



आईपीएल शुरू होने के बाद से अब तक एक छात्र तीन लाख रुपये उधार लेकर हार चुका है। कर्जदार ने रुपये मांगे तो युवक परेशान हो गया। परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने युवक की फटकार लगा दी। इसके चलते युवक ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। उसे निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां से युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। युवक की हालत गंभीर है। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला सम्राट अशोक नगर निवासी नितिन शहर के एक महाविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है।


उसकी क्रिकेट में बहुत रुचि है। समय-समय पर मैच खेलने के अलावा मैच देखने का भी शौक है। उसने अपने कुछ दोस्तों को आईपीएल पर सट्टा लगाते देखा। दोस्तों ने बताया कि वह भी सट्टे में काफी रुपये जीत सकता है। नितिन दोस्तों के लालच में आ गया और आईपीएल में सट्टा लगाने लगा। वह अपने लगभग 50 हजार से ज्यादा रुपये हार गया। इसके बाद घर पर रखे रुपये भी लेकर हार गया।





इसी बीच उसे अपने पिता का एटीएम कार्ड मिल गया। उसमें से भी रुपये लिए। लगातार हारने और एक दिन जीतने की उम्मीद लेकर उसने अपने कुछ दोस्तों से रुपये उधार लिए जो युवक से अपने रुपये वापस मांग रहे थे। युवक के परिजनों को उसके सट्टा खेलने और रुपये हारने की जानकारी हो गई। रविवार को देर शाम युवक के पिता ने उससे सट्टे के बारे में पूछा। घर पर रखे और उनके एटीएम से निकले रुपयों के बारे में जानकारी की। नितिन ने बोला कि उसे कुछ नहीं पता। लेकिन पिता ने सख्ती दिखाई तो युवक ने कहा कि वह अपने दोस्तों के बहकावे में आ गया था और आईपीएल में सट्टा खेलने लगा था। अब तक तीन लाख रुपये हार चुका है। इसके बाद पिता ने उसे फटकार लगा दी थी। इससे गुस्सा होकर वह अपने कमरे में चला गया। सोमवार की सुबह अपने कमरे में विषाक्त पदार्थ खा लिया। कुछ समय के बाद उसकी हालत खराब हो गई। परिजन उसे निजी चिकित्सक के पास ले गए। जहां कुछ सुधार हुआ लेकिन चिकित्सक ने उन्हें हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी। परिजन नितिन को लेकर बरेली के अस्पताल गए।



• रुपये लेकर सट्टे में हार गया था सम्राट अशोक नगर का युवक

•पिता ने लगाई फटकार तो खा लिया विषाक्त पदार्थ

•दोस्तों के कहने में आकर आईपीएल में सट्टा लगाने लगा था

कोई टिप्पणी नहीं