Header Ads

महिला रसोइया से मालिश कराने का वीडियो वायरल


सिद्धार्थनगर। बांसी क्षेत्र के एक मदरसे में चारपाई पर लेटकर प्रधानाचार्य महिला रसोइया से मालिश करा रहे थे। उनके इस कृत्य का वीडियो वायरल हो गया है। इसके बाद से ही मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए अल्पसंख्यक विभाग ने आरोपी प्रधानाचार्य से स्पष्टीकरण मांगा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे दो मिनट 53 सेकेंड के वीडियो में एक व्यक्ति बिस्तर पर लेटा हुआ है, एक महिला उसके दोनों पैरों में तेल मालिश करते दिख रही है। इस अनुदानित मदरसे में आईटीआई व सिलाई, कढ़ाई का भी प्रशिक्षण दिया जाता है। इसमें छात्रावास भी है।

प्राथमिक विद्यालय की तरह अनुदानित मदरसा में भोजन बनाने के लिए तैनात रसोइया मालिश करती हुई दिख रही है। कस्बेवासियों का कहना है कि रसोइया का काम बच्चों का भोजन बनाना है। उनसे इस तरह कार्य लेना अपराध की वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र के लोग प्रधानाचार्य की निंदा कर रहे हैं, जबकि लोगों ने जिला अल्पसंख्यक अधिकारी को वीडियो भेजकर कार्रवाई की मांग की है। जिले में इस तरह का पहला मामला सामने आया है, इस कारण अधिक चर्चा हो रही है।


प्रधानाचार्य ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में मौखिक रूप से सफाई दी है कि यह वीडियो पुराना है। कोरोना काल के लॉकडाउन के दौरान उन्हें चोट लगी थी। इस कारण वे मदरसे में सो गए थे और महिला मालिश कर रही थी। हालांकि, वायरल वीडियो में चोट नजर नहीं आ रहा है। जांच पूरी होने के बाद हकीकत सामने आएगी।

कोई टिप्पणी नहीं