Header Ads

हक के लिए फिर आंदोलन करेंगे शिक्षामित्र

 प्रतापगढ़। शिक्षामित्रों ने एक बार फिर हक की लड़ाई के लिए संघर्ष करने का फैसला किया है। रविवार को कंपनी बाग में हुई बैठक में शिक्षामित्र संघ की जिलाध्यक्ष रीना सिंह ने कहा कि हतोत्साहित होने की आवश्यकता नहीं है। संघर्ष के बिना कुछ भी मिलने वाला नहीं है लखनऊ में 20 फरवरी को होने वाले सम्मेलन में इसकी रणनीति तैयार की जाएगी।






रविवार को शहर के कंपनीबाग में आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की हुई बैठक में जिलाध्यक्ष रीना सिंह ने कहा कि संगठन की एकता से ही हमें कुछ हासिल हो सकता है। उन्होंने कहा कि वह दिन जरूर आएगा, जब सभी शिक्षामित्र स्थाई शिक्षक बनेंगे।

जिलाध्यक्ष ने 20 फरवरी को लखनऊ के रमाबाई पार्क में आयोजित शिक्षामित्र सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान करते हुए सभी साथियों से अधिक से अधिक संख्या में लखनऊ पहुंचने की अपील की है।




शिक्षामित्रों ने एक स्वर में कहा कि अब वह चुप नहीं बैठेंगे। बल्कि आंदोलन किया जाएगा। बैठक में सरला सिंह, डॉ. उमर, गीता सिंह, सुरेश सरोज, जगपाल यादव, रमाकांत तिवारी, कृष्ण चंद्र पांडेय, राज कुमार सिंह, विवेक सिंह, गंगाराम दुबे, रामसिंह यादव, रामलाल, बनवारीलाल, कमलेंद्र सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं