Header Ads

शिक्षक की घर में घुसकर हत्या

गोंडा। शहर के फोरबिसगंज में एक शिक्षक की उसके किराये के घर में घुसकर हत्या कर दी गई। जानकारी पुलिस को शनिवार की देररात करीब साढ़े नौ बजे हुई। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। उन्होंने कहा कि मामले की अभी जांच की जा रही है।


शहर में सिविल लाइन के लखनऊ हाईवे से सटे फोरबिसगंज में साबिर नाम व्यक्ति के यहां शिक्षक कृष्ण कुमार यादव (32) किराये के मकान पर घर लेकर रहते थे।
कृष्ण कुमार यादव जनता इंटर कॉलेज इटियाथोक में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत हैं। वह अंबेडकर नगर जिले के भषमापुर थाना जलालपुर के रहने वाले हैं। उनका कमरा देररात तक बंद रहा और खून बह रहा था। रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस पहुंची तो शव कमरे में पड़ा था। छानबीन में पता चला कि शाम को दो लोग आए थे। करीब आठ बजे गए। दो लोगों में एक लड़की और एक लड़का था। अक्सर इनके यहां लोग आते थे।

शव मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने घटनास्थल पर जांच की। कहा कि मामला गंभीर है। जांच की जा रही है।

डॉग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक टीम जुटी
- घटनास्थल पर पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दिया है। डाग स्क्वायड के साथ फोरेंसिक टीम पहुंच गई। रात साढ़े 10 बजे टीम ने नमूने लिए। डाग स्क्वायड भी डटी रही। डाग स्क्वायड कमरे के पीछे तक ही जा सका। इससे भी काफी कुछ सुराग मिलने के संकेत मिले हैं।

बहन रहती थी साथ, लखनऊ जाने से युवक था अकेला
शिक्षक कृष्ण कुमार यादव अपनी बहन के साथ रहता था। उसकी बहन शनिवार को लखनऊ किसी काम से गई थी। इसलिए वह अकेले ही था। अभी उसकी बहन से किसी का संपर्क भी नहीं हो सका है। पुलिस जांच में लगी हुई है।

वर्जन
घटना गंभीर है हर बिंदु की जांच की जा रही है। अभी कुछ नहीं कह सकते। शिवराज प्रजापति, अपर पुलिस अधीक्षक

कोई टिप्पणी नहीं