Header Ads

कुर्सी पर बैठने को लेकर अध्यापिका से मारपीट


नियामताबाद। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को कुर्सी पर बैठने को लेकर विद्यालय की सहायक अध्यापिका व ग्राम प्रधान की पुत्री के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने मुगलसराय कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। प्राथमिक विद्यालय गोपालपुर परिसर के आंगनबाड़ी केंद्र में पुष्टाहार वितरण के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता आशा देवी ने ग्राम प्रधान फातिमा बेगम को बुलाया था। उनके साथ उनकी पुत्री साहिबा भी पहुंची थी।


आंगनवाड़ी केंद्र पर पर्याप्त कुर्सी न होने के कारण विद्यालय से दो कुर्सी मंगाई गई जिनमें एक पर ग्राम प्रधान फातिमा बैठीं वहीं दूसरी कुर्सी पर गांव का ही एक युवक बैठ गया। कुछ समय बाद युवक वहां से चला गया। जिसके उपरांत सहायक अध्यापिका शशि सिंह उक्त कुर्सी को लेकर विद्यालय में चली गई। कुछ देर बाद युवक विद्यालय में पहुंचा और कुर्सी लेकर जाने लगा।

इसपर सहायक अध्यापिका शशि सिंह ने आपत्ति जताई। इसे लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। वही मौके पर ग्राम प्रधान की पुत्री साहिबा भी पहुंच गई। वाद-विवाद के दौरान साहिबा व सहायक अध्यापिका शशि सिंह में मारपीट होने लगी। गांव के लोगों ने बीच-बचाव करके मामले को शांत कराया। साथ ही इसकी सूचना मुगलसराय कोतवाली को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची। ग्रामप्रधान ने बताया कि उक्त मारपीट में उनकी पुत्री घायल हो गई है जिसकी तहरीर मुगलसराय कोतवाली में दी गई है।

वहीं सहायक अध्यापिका शशि सिंह ने ग्रामीणों पर मारपीट करने, सोने की चेन व मोबाइल छीनने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। इस संबंध में मुगलसराय कोतवाल ब्रजेशचंद्र तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं