Header Ads

प्रधानाचार्य को दोबारा किया निलंबित, जानें क्या है मामला

शामली। महर्षि कश्यप इंटर कॉलेज नाला के प्रधानाचार्य विनेश त्यागी के कॉलेज प्रबंध समिति ने दोबारा निलंबन आदेश जारी किए गए हैं।





प्रबंध अनिरुद्ध कुमार की तरफ से प्रधानाचार्य को भेजे गए निलंबन आदेश में कहा गया कि उन्हें गंभीर विभिन्न आरोपों के चलते 20 जनवरी को निलंबित किया गया था। समय पर आरोप पत्र एक व दो फरवरी को रजिस्टर्ड डाक से भेजा गया घर पर न

मिलने के कारण आरोप पत्र 14 फरवरी को वापस आ गया था। इसके बाद दो शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के द्वारा उनके आवासीय पते पर आरोप पत्र भिजवाया गया, लेकिन उनके वहां न मिलने पर मोबाइल व्हाट्सएप पर भेजा गया । 


 
इसके बाद फिर रजिस्टर्ड डाक से आरोप पत्र भेजा गया। इसकी प्राप्ति के बाद भी प्रधानाचार्य ने अपना स्पष्टीकरण नहीं दिया गया। प्रधानाचार्य द्वारा स्पष्टीकरण न देने पर जांच समिति ने यह माना कि आरोप पत्र पर वे अपने बचाव में स्पष्टीकरण जान बूझकर नहीं दे रहे हैं और यह माना गया कि उनके पास आरोपों का कोई जवाब नहीं है। प्रबंधक ने बताया कि 19 मार्च को प्रबंध समिति की बैठक में इस प्रकरण पर विचार विमर्श किया गया। पूर्व में निलंबन की 60 दिन की अवधि पूरी होने पर प्रबंध समिति ने प्रधानाचार्य विनेश त्यागी को दोबारा निलावत करने का सर्वसम्मत निर्णय लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं