Header Ads

मार्ग दुर्घटना में शिक्षिका समेत दो की गई जान, दो घायल

 मार्ग दुर्घटना में शिक्षिका समेत दो की गई जान, दो घायल

बहराइच जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में शिक्षिका समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। मृत शिक्षिका मथुरा जिले की रहने वाली थी। स्कूल से पढ़ाकर एक अन्य शिक्षक के साथ बाइक से वापस आ रही थी।


राजकीय हाईस्कूल कॉलेज गंगाजमुनी विशेश्वरगंज में मथुरा जिले की निवासी अवनी चौधरी शिक्षिका के पद पर तैनात थीं। वह विशेश्वरगंज बस स्टाप पर किराये के मकान में रहती थी। शुक्रवार को विद्यालय से पढ़ाकर वह बाइक से उसी विद्यालय के शिक्षक चंद्रमा सिंह
के साथ वापस कमरे पर आ रही थी। विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के बिंद्रा बाजार बड़ागांव के बीच पुरबिहनपुरवा श्रीनगर चौराहे पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया। इससे अवनी की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को पुलिस ने लोगों की मदद से सीएचसी विशेश्वरगंज पहुंचाया।

फखरपुर थाना क्षेत्र नरायन पकड़िया के पास लखनऊ बहराइच हाईवे पर इनोवा कार ने बाइक में टक्कर मार दिया। इसमें बाइक सवार मटेरा थाना क्षेत्र के कुरवारी निवासी अब्दुल आहद व मुहम्मद सगीर
घायल हो गए। लोगों ने जानकारी फखरपुर पुलिस को दी। सिपाही रामदेव प्रजापति ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जिला अस्पताल में सगीर की मौत हो गई।

चलती ट्रेन से गिरा युवक, गंभीर जरबलरोड : भगोलेपुरवा परसुरामपुर के पास चलती ट्रेन से अचानक युवक नीचे गिर गया। डायल 112 पुलिस ने घायल को सीएचसी मुस्तफाबाद में भर्ती कराया। घायल की पहचान ब्रजेश निवासी कोपरवारघाट थाना बरहज जिला देवरिया के रूप में हुई है। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि घरवालों को सूचना दे दी गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं