Header Ads

अटेवा कोरोना से जान गंवाने वाले शिक्षकों ओर कर्मचारियों के परिवारों की करेगा मदद

 अटेवा कोरोना से जान गंवाने वाले शिक्षकों ओर कर्मचारियों के परिवारों की करेगा मदद

लखनऊ। ऑल टीचर्स इम्प्लॉइज बेलफेयर एसोसिएशन-अटेवा ने कोरोना से जान गंबाने वाले शिक्षकों के परिवारीजनों की मदद के लिए सहयोग व सहायता प्रकोष्ठ का गठन किया है। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने बृहस्पतिवार को वर्चुअल बैठक में इसकी घोषणा कौ। बैठक में जान गंबाने बाले शिक्षकों- कर्मचारियों को श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में परिवारीजनों के लिए एक करोड़ की सहायता राशि, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, बच्चों की निःशुल्क शिक्षा की जिम्मेदारी और पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने की मांग सरकार से की गई।

अध्यक्ष विजय बंधु, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. हरिप्रकाश व चंद्रहास सिंह ने कहा कि संगठन ने कोराना संकट जैसी महामारी और भविष्य में आने वाले संकट को देखते हुए एक दीर्घकालीन कार्ययोजना बनाकर लोगों की मदद करने का फैसला किया है। अटेवा सहयोग/सहायता प्रकोष्ठ का प्रभारी प्रदेश सलाहकार राकेश रमन को बनाया गया है। जल्दी एक बेहतर प्रारूप तैयार करके प्रकोष्ठ का संचालन शुरू किया जाएगा।
मीडिया प्रभारी डॉ. राजेश कुमार व आईटी सेल प्रभारी अभिनव सिंह ने बताया कि 1 जून को जान गंवाने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों को ऑनलाइन  श्रद्धांजलि देंगे। अटेवा के अध्यक्ष विजय बंधु ने एस्मा को प्रदेश सरकार का कर्मचारियों की
आवाज दबाने का यंत्र बताया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की आवाज को दबाना सरकार का घोर अन्याय है।

कोई टिप्पणी नहीं