Header Ads

CTET: सीटीईटी पेपर लीक में सरगना का साथी गिरफ्तार, पेपर गाजीपुर के सेंटर से लीक होने की आशंका

CTET: सीटीईटी पेपर लीक में सरगना का साथी गिरफ्तार, पेपर गाजीपुर के सेंटर से लीक होने की आशंका

प्रयागराज : केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटीईटी) का पेपर वाट्सएप पर लीक करने के मामले में सरगना विकास यादव के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) और आगरा पुलिस ने गुरुवार को भदोही में दबिश देकर अभियुक्त को दबोच लिया।


पता चला है कि उसने ही विकास को सीटीईटी का पर्चा वाट्सएप पर उपलब्ध कराया था। आगरा पुलिस उसे साथ लेकर चली गई है। मामले में कुछ और संदिग्धों के नाम प्रकाश में आए हैं, उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पेपर गाजीपुर के सेंटर से लीक होने की आशंका

जासं, आगरा : सीटीईटी का पेपर वाट्सएप पर लीक करने के मामले में प्रतापगढ़ और भदोही के दो छात्रों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को अहम जानकारी मिली है। आशंका है कि पेपर गाजीपुर जनपद के किसी सेंटर से मोबाइल से फोटो खींचकर वाट्सएप पर भेजा गया है। पुलिस की एक टीम गाजीपुर रवाना हो गई है।

यूपी डीएलएड: हंिदूी, अंग्रेजी का पर्चा भी लीक, एक पकड़ा गया

राज्य ब्यूरो, प्रयागराज: जागरण संवाददाता, प्रयागराज : यूपी डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजूकेशन (डीएलएड) 2018 की चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान हंिदूी और अंग्रेजी का पर्चा भी लीक हो गया। द्वितीय पाली की परीक्षा में गुरुवार को एक अभ्यर्थी के मोबाइल में दोनों पर्चे मिले। वाट्सएप पर अंग्रेजी और हंिदूी का प्रश्नपत्र भेजा गया था। पुलिस ने परीक्षार्थी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं